आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 06 फरवरी 2023 : नोखा। नगर परिषद् नोखा के सशक्त स्थाई समिति के सदस्यों को सोमवार को अनुमंडल कार्यालय में शपथ दिलाई गई। जिसमे सभापति, उपसभापति सहित अन्य तीन वार्ड पार्षद को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

शपथ ग्रहण कार्यक्रम अनुमंडल कार्यालय सभागार में सोमवार को आयोजित की गई एसडीओ मनोज कुमार ने सभी सशक्त स्थाई समिति के सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई जिसमें सभापति राधेश्याम सिंह उपसभापति धनजी सिंह सहित सशक्त स्थाई समिति सदस्य के रूप में शपथ ग्रहण करने वाले वार्ड संख्या 8 के पार्षद भीम सिंह वार्ड संख्या 9 के पार्षद सुदामा कुमार एवं वार्ड संख्या 19 की पार्षद सुनीता गुप्ता शामिल थे ।

शपथ ग्रहण के बाद समिति के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से नगर परिषद क्षेत्र को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का संकल्प लिया । शपथ ग्रहण समारोह के बाद सभापति राधेश्याम सिंह उपसभापति धनजी सिंह ने कहा कि क्षेत्र के विकास कार्य को पटरी पर लाने के लिए जल्द बैठक करने का निर्णय लिया गया है । इस दौरान सभापति , उपसभापति व समिति के सदस्यों ने कहा कि उनकी प्राथमिकता शहर के सौंदर्यीकरण व स्वच्छता साथ ही लंबित योजनाओं में से मुख्य योजनाओं को जल्द पूरा किया जाएगा।

https://youtu.be/7yLyjMKApzY

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network