आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 जनवरी 2023 : डालमियानगर : हिमान्शु फाउंडेशन व बाबा वीर कुंवर टूर्नामेंट कमेटी का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच वार्ड 2 बनाम वार्ड 10 के बीच खेला गया। मैच के शुरुआत से पूर्व आज के मुख्य अतिथि ग्रामीण बैंक के पूर्व प्रबंधक जय प्रकाश सिंह तथा विशिष्ट अतिथि राजपुर उच्च विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक भरत सिंह एवं विमल सिंह जी ने दोनों वार्ड के खिलाड़ियों से परिचय किया और उन्हें जीत की शुभकामनाएं दी, मुख्य अतिथि जयप्रकाश सिंह ने कहा कि डालमियानगर मैदान की खूबसूरती इस नगर चैंपियनशिप की वजह से ही बची है, और आने वाले समय मे अगर इसकी घेराबंदी हो जाये तो इसे और खूबसूरत बनाने में ये कमिटी कोई कसर नही छोड़ेगी ऐसा मुझे विश्वास है।

इसके उपरांत आज के मैच अंपायर छोटू यादव और विक्की यादव के द्वारा दोनों टीम के कप्तानों के बीच टॉस करवाया गया जिसे वार्ड 2 ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 15 ओवर में 113 रन बनाकर वार्ड 10 को 114 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में बल्लेबाजी को उतरी वार्ड 10 की टीम 92 रन ही बना पाई और मैच 21 रनों से हार गई।
आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नई जीवन ज्योति डायग्नोस्टिक की तरफ से अली जी और प्रो रणधीर सिन्हा के हाथों वार्ड 2 के गोलू को दिया गया। कमिटी के सह संयोजक प्रिंस ने बताया कि चौथा क्वार्टर फाइनल मैच 27 तारीख को वार्ड 8 बनाम वार्ड 14 के बीच 12 बजे से खेला जाएगा। इस दौरान कमिटी के उपाध्यक्ष मनीष राज, गौरव, अंकुर, राजेश, चंदन वर्मा इत्यादि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network