आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 दिसम्बर 2022 : डेहरी ऑन सोन । डेहरी डालमियानगर नगर परिषद की जनता ने जो बड़ी जिम्मेदारी मुझे दी है उसे पूरा करने के लिए कृत संकल्पित हूं। शहर के बुनियादी ढांचे मजबूत किए जाएंगे व जलजमाव दूर होगा। गरीबों को पक्का मकान मिलेगा राशन, पेंशन की समस्याएं खत्म होंगी और शहरी गरीबों के रोजगार के साधन बढ़ाए जाएंगे। उक्त बातें शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री व वरिष्ठ राजद नेत्री डॉ कांति सिंह द्वारा शहर के 12 पत्थर मोहल्ले में अपने निवास पर सम्मानित होने के उपरांत लोगों को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद शशि कुमारी ने कही। उन्होंने कहा कि शहर के तमाम जरूरी अधूरे कामों को पूरा करेंगी और नए-नए कामों को धरातल पर लाया जाएगा।

बताया कि नवनिर्वाचित पार्षदों की हरेक उन इच्छाओं को जिसका सपना उनके माध्यम से जनता ने देखा है उसे पूरा किया जाएगा। मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार से जो भी राशि डेहरी डालमियानगर के विकास के लिए जरूरी होगी उसे उपलब्ध कराने के लिए वे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से आग्रह कर उपलब्ध कराने में सहयोग करेंगी। बताया कि शशि कुमारी की जीत सामाजिक न्याय की जीत है और इसके लिए डेहरी डालमियानगर के लोग बधाई के पात्र हैं। साधुवाद देते कहा कि शहर के विकास के प्रति अपनी सोच के साथ शशि कुमारी आगे बढ़ें। स्वयं जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का निराकरण करें। पूर्व मंत्री ने मोदी सरकार को तानाशाह की संज्ञा देते कहा कि जहां बीजेपी सांसद हैं वहां काम हो रहा है और जहां विपक्ष के लोग हैं वहां काम नहीं हो रहा।

कहा कि रेल मंत्रालय डेहरी के साथ पक्षपात कर रहा है। उन्होंने भविष्य में डालमियानगर उधोग की अधूरी लड़ाई को लड़ने का भरोसा दिलाया। कार्यक्रम के दौरान विभिन्न वार्डों से पार्षद का चुनाव जीत कर आए प्रतिनिधियों को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर नवनिर्वाचित मुख्य पार्षद के अभिभावक गुड्डू चंद्रवंशी,बुचूल सिंह यादव,पिंटू राम, जोखन चंद्रवंशी, प्रकाश कुमार, रवि प्रकाश,आकाश कुमार, धनंजय यादव, जितेंद्र यादव,पीर मोहम्मद,असलम कुरैशी, रीता देवी, सुनिता देवी, समीर सहित राजद के कई वरिष्ठ नेता कार्यकर्ता सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network