आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 03 फरवरी 2023 : पटना : बिहार के एक बड़े आईएएस अधिकारी के के पाठक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद से ही बिहार के सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि एक आईएएस अधिकारी कैसे अपने ही राज्य को गाली दे रहे हैं. विपक्षी पार्टी सरकार पर सवाल खड़े कर रही है. इसी बीच अब जेडीयू में बगाबत के मूड में नजर आ रहे संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये लोग जिस राज्य का खाते हैं, उसी की बुराई करते हैं. ये खाते तो बिहार का है मगर गुणगान चेन्नई की करते हैं.  

‘खाते हैं बिहार का और गाते हैं चेन्नई का’ 

दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ऐसे ही अधिकारी बिहार को चला रहे हैं. जब एडीएम स्तर के अधिकारियों के बारे में बोलते हुए 36 सेकेंड में आठ बार गाली बोलते हैं, तब हमारे कार्यकर्ताओं की कितनी इज्जत करते होंगे, समझा जा सकता है. खाते हैं बिहार का और गाते हैं चेन्नई का. तमाम बिहार वासियों का अपमान है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से केके पाठक पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है. 

क्या है पूरा मामला 

बिहार के IAS केके पाठक का गाली देते हुए वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विभाग की बैठक में गालियों देकर बात हो रही है. इस दौरान केके पाठक ने कई बार गाली दी है. दरअसल IAS केके पाठक जूनियर अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे, तभी का ये वीडियो बताया जा रहा है. आपको बता दें कि केके पाठक मध निषेध एवं उत्पाद विभाग के प्रधान सचिव हैं. पाठक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गुस्से में के के पाठक ने बिहार के लोगों को भी लपेटा और उनकी तुलना चेन्नई के लोगों से कर दी. IAS अफसर वीडियो में डिप्टी कलेक्टर को मां बहन की गाली दे रहे हैं और कह रहें हैं कि दो चार लोग मुझे लिखकर दो मैं इसकी बैंड बजाता हूं. हालांकि न्यूज स्टेट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network