आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 19 मई 2023 : बिक्रमगंज(रोहतास) : पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ानी होगी । इसके लिए सभी मतदान केंद्रों पर अपनी टीम बनानी होगी जितनी ज्यादा लोग पार्टी से जुड़ेंगे उतनी ही पार्टी मजबूत बनेगी । संझौली मैरेज हॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राष्ट्रीय लोक जनता दल के सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने उक्त बाते कही ।

पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किया । लोगों ने अपनी- अपनी बातों को रखा, जिससे पार्टी मजबूत हो सके । सभी कार्यकर्तायों को उपेंद्र कुशवाहा ने संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के समय में कुछ लोग होते हैं । चुनाव जीतने के बाद कई लोग आ जाते हैं । जब स्वागत होती है तो सबसे ज्यादा सक्रिय और पार्टी में हर कार्यक्रम में रहने वाले वही लोग होते हैं । जो चुनाव के बाद आते हैं । इस सारी चीजों को हम लोग देखते हैं । पार्टी को चलाने के लिए सब को लेकर चलना पड़ता है । इसलिए पार्टी संगठन को मजबूत करके ही हम आगामी चुनाव जीत सकते हैं । लोकतंत्र में संख्या का महत्व ज्यादा है इसलिए गांव-गांव में जाकर के संगठन को मजबूत करें । इससे पूर्व राष्ट्रीय लोक जनता दल के सुप्रीमो को दर्जनों कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें फूल माला से स्वागत किया गया । इसके बाद बूथ स्तरीय कमिटी के कार्यकताओ के साथ एक बैठक की ।

बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड संयोजक संजय कुमार सिंह ने की । सभी पंचायत के अध्यक्षों के साथ समन्वय स्थापित कर पार्टी को बूथ स्तर तक सभी वर्गों को जोड़कर मजबूत करने का पार्टी द्वारा टास्क पूरा करने का संकल्प लिया गया । बैठक में मुख्य रूप से रास्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद सिंह, प्रदेश पदाधिकारी परसुराम सिह यादव, कार्यक्रम प्रभारी शंकर कुशवाहा, अनन्त गुप्ता ,नंद कुमार सिंह, रवि कुमार गांधी, अरबिंद कुशवाहा, बनारसी कुशवाहा, बसंत पटेल व गुड़ु उपाध्याय सहित दर्जनों नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network