बीजेपी और जेडीयू में तनातनी के बीच बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के लिए दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकता है. ढाई साल भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री रहना चाहिए और ढाई साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहेंगे तो कोई दिक्कत नहीं है.

नई दिल्ली/पटना: बिहार के सासाराम से  बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का दर्जा, जातीय जनगणना सहित कई मुद्दों पर बीजेपी को जेडीयू ब्लैकमेल करती है, जोकि बहुत गलत है. उन्होंने कहा कि साल 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को अकेले लड़ना चाहिए था. अगर हम अकेले चुनाव लड़ते तो अपने दम पर बहुमत में आ जाते. हमें नीतीश कुमार की जरूरत ही नहीं पड़ती.

छेदी पासवान ने कहा कि बिहार में 74 विधायकों के साथ एनडीए में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है. बिहार में जेडीयू तीसरे नंबर की पार्टी है और बीजेपी के समर्थन से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हुए हैं लेकिन बिहार सरकार में लगातार बीजेपी कार्यकर्ताओं और विधायकों की अनदेखी होती है. उनकी मांग नहीं सुनी जाती है. उन्होंने कहा कि जेडीयू लगातार बीजेपी पर दबाव बनाती रहती है. बीजेपी को दबाव में रहने की जरूरत नहीं है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनने और कुर्सी पर बने रहने के लिए दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं. हम लोग बड़ी पार्टी हैं, इसलिए ढाई साल बाद नीतीश कुमार की जगह बीजेपी का मुख्यमंत्री बनना चाहिए, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के लोगों की अनदेखी हो रही है.

“वास्तव में ये बात सही है कि बहुत बार्गेन करता है ये आदमी. मुख्यमंत्री बनने के लिए दाऊद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकता है. ढाई साल भारतीय जनता पार्टी का मुख्यमंत्री रहना चाहिए और ढाई साल नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहेंगे तो कोई दिक्कत नहीं है. इसमें कोई दो राय नहीं कि सरकार में भारतीय जनता पार्टी इग्नोर हो रही है”- छेदी पासवान, बीजेपी सांसद, सासाराम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network