आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 26 दिसम्बर 2022 : पटना | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं, लेकिन उनकी सोच में ही नफरत है। बिहार भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में पटना साहिब के सांसद प्रसाद ने राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ों यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं और उनकी यात्रा में भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा देने वाले लोग शामिल होते हैं।

प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अपनी पार्टी को तो जोड़ नहीं सके, चले हैं देश को जोड़ने की बात करने। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने कहा था की मोहब्बत का पैगाम लेकर आया हूं, लेकिन सवाल है कि देश को टुकड़े-टुकड़ेकी सोच रखने वाले टुकड़े गैंग के सक्रिय सदस्य के साथ ये कौन से देश को जोड़ने की बात कर रहे हैं।
उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि भले वे यात्रा कर रहे हों लेकिन भारत को अब तक समझ नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान कभी भी सेना के अपमान को बर्दास्त नहीं करता, लेकिन राहुल गांधी बार-बार सेना के शौर्य पर सवाल उठाते रहे हैं।

राहुल गांधी के जम्मू कश्मीर में तिरंगा लहराने के बयान पत्र तंज कसते हुए प्रसाद ने कहा कि तिरंगा सबों का है और इसे लहराना भी चाहिए, क्योंकि जम्मू कश्मीर हमारा अभिन्न अंग है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर में ये माहौल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने ही दिया है। इसी जम्मू कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने के लिए डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बलिदान दिया था। “आज नरेंद्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व क्षमता के कारण जम्मू कश्मीर से धारा 370 खत्म हो चुकी है और जम्मू कश्मीर सही मायने में भारत का अभिन्न अंग है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network