आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 23 मई 2022 : पूर्णिया : बिहार से बड़ी खबर सामने आई है। यहां के भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर है। ये हादसा प्रदेश के पूर्णिया जिले में बताया जा रहा है। यहां एक ट्रक के पलटने से उसमें सवार 8 लोगों की मौत हो गई।

बिहार में सप्ताह की शुरुआत के साथ ही बुरी खबर सामने आई है। प्रदेश के पूर्णिया जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं इस भीषण हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक पूर्णिया में बंगाल से जमुई जा रहा ट्रक अचानक पलट गया। इस ट्रक के पलटने की वजह से उस पर सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी हो गए हैं। मरने वाले सभी राजस्थान के रहने वाले मजदूर बताए जा रहे हैं। घटना पूर्णिया जिले के जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर के पास की है।

पूर्णिया में हुए इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों को पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी राहत और बचाव दल के साथ मौके पर पहुंची। पूर्णिया के सदर एसडीपीओ ने भी इस दुर्घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे के बाद मलबा हटाने और घायलों को अस्पताल भेजने का का काम जारी है।मिली जानकारी के अनुसार ट्रक पर बोरबेल का सामान लदा हुआ था। इस दौरान नेशनल हाइवे से जब ट्रक गुजर रहा था, तभी ओवरलोड होने की वजह से यहां यह ट्रक पलट गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network