आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 14 मई 2023 : बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बिहार की राजधानी पटना के 5 दिवसीय दौरे पर हैं। पटना के नौबतपुर के तरेत गांव में 13 मई से 17 मई तक बाबा बागेश्वर द्वारा हनुमंत कथा का वाचन किया जा रहा है, जहां लाखों की तादाद में लोग शामिल हो रहे हैं। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बिहार की राजधानी पटना के 5 दिवसीय दौरे पर हैं। पटना के नौबतपुर के तरेत गांव में 13 मई से 17 मई तक बाबा बागेश्वर द्वारा हनुमंत कथा का वाचन किया जा रहा है, जहां लाखों की तादाद में लोग शामिल हो रहे हैं।

समर्थकों में नाराजगी

जानकारी के मुताबिक असमाजिक तत्वों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इसके पहले भी बाबा बागेश्वर के पोस्टर पटना में फाड़े गये थे, जिसके बाद नाराज समर्थकों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करायी थी लेकिन पुलिस की तरफ से किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई लेकिन एकबार फिर बाबा बागेश्वर के पोस्टर को फाड़ा गया है।

पुलिस हुई चौकन्नी

गौरतलब है कि नौबतपुर में बाबा बागेश्वर ने शनिवार को लाखों भक्तों को सुंदरकांड की कथा सुनायी। इस दौरान श्रोता बजरंग बली की भक्ति में डूबे नजर आए। हालांकि उनके कुछ विरोधियों की करतूत के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है। वहीं, पोस्टर फाड़ने की घटना पर बीजेपी नेताओं ने भी नाराजगी जतायी है। उनका मानना है कि बाबा बागेश्वर का पोस्टर फाड़ने वाला हिं’दू वि’रोधी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network