आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 02 जनवरी 2023 : पटना | नए साल की शुरूआत में ही सत्ताधारी महागठबंधन के दो दल राजद और जदयू आमने सामने आ गए है। जदयू संसदीय बोर्ड के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को राजद के नेता तेजस्वी यादव से पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर कार्रवाई करने को कहा है। बिहार के पूर्व कृषि मंत्री और राजद के विधायक सुधाकर सिंह लगातार सरकार खासकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे है। इस बीच, जदयू के उपेंद्र कुशवाहा ने इन बयानों पर आपत्ति जताते हुए तेजस्वी यादव से कार्रवाई करने की मांग की है।

सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार को ‘नाइट वॉचमैन’ कहा है। उपेंद्र कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर कहा कि तेजस्वी यादव अपने विधायक को राजनीति में भाषाई मर्यादा सिखाइए। राजनीति में इसकी बड़ी अहमियत होती है। उन्होंने कहा कि वे उस शख्सियत को शिखंडी कह रहे हैं, जिन्होंने बिहार को उस खौफनाक मंजर से मुक्ति दिलाने की ‘मर्दानगी’ दिखाई थी, वह भी तब जब उसके खिलाफ कुछ भी बोलने के पहले लोग दाएं-बाएं झांक लेते थे। ऐसे बयानों से प्रदेश की लाखों-करोड़ों जनता एवं वर्तमान जदयू और तत्कालीन समता पार्टी के उन हजारों कार्यकर्ताओं की भावना को चोट पहुंचती है, जिन्होंने उस दौर में नीतीश कुमार का साथ दिया, कुर्बानी दी।

कुशवाहा ने लिखा कि सुधाकर सिंह को बताईए, कम से कम बिहार को उस खौफनाक मंजर से बाहर निकालने जैसे कार्यों के लिए तो नीतीश कुमार को बिहार का इतिहास निश्चित ही याद करेगा। अब आप ही बताइए, अबतक जनता के आशीर्वाद से राज्य में सबसे अधिक बार मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का रिकॉर्ड कायम करने वाले इतने बड़े नेता को कोई ‘नाईट गॉर्ड’ कहे, यह बिहार की समस्त जनता का अपमान नहीं तो और क्या है?

उन्होंने अंत में कहा कि ऐसे बयानों पर जितनी जल्दी रोक लगे उतना श्रेयस्कर होगा। गठबंधन के लिए और शायद आपके लिए भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network