आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 मई 2022 : भभुआ : कैमूर जिले के व्यवहार न्यायालय सभागार कक्ष में पटना हाईकोर्ट से आए न्यायमूर्ति संजय कुमार का जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन कर स्वागत किया गया. सबसे पहले न्यायमूर्ति संजय कुमार को अधिवक्ताओं द्वारा फूल माला एवं अंग वस्त्र से सम्मानित किया गया. इसके बाद मां मुंडेश्वरी का तैल चित्र देकर उनका अभिनंदन किया गया. इसके बाद कार्यक्रम के दौरान अधिवक्ता संघ के कई पदाधिकारियों के द्वारा अधिवक्ता संघ की समस्याओं से न्यायमूर्ति को अवगत कराया गया.

इस कार्यक्रम में न्यायमूर्ति संजय कुमार ने कहा कि जिला अधिवक्ता संघ कैमूर भवन के सभागार में इस कार्यक्रम में जिला अधिवक्ता संघ के अधिवक्तागण को मैं बहुत हार्दिक बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि बार और बेंच एक दूसरे के पूरक है. उन्होंने कहा कि सामंजस्य के बिना न्याय प्रक्रिया चलाना बड़ा मुश्किल होता है. न्यायमूर्ति ने कहा कि जो भी समस्याएं होगी उसका निदान किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यथाशीघ्र न्यायालय भवन एवं अधिवक्ता भवन चालू होगा.

जज ने कहा कि अधिवक्ता संघ के सभागार में सम्मानित अधिवक्ता गण को मैं इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं कि वह मेरे कार्यक्रम में बहुमूल्य समय निकालकर हमारे बीच में और अपनी समस्या से अवगत कराएं. जिला अधिवक्ता संघ के कोषाध्यक्ष लक्ष्मीकांत तिवारी ने कहा कि जिला अधिवक्ता संघ माननीय न्यायमूर्ति संजय कुमार का हार्दिक अभिनंदन करते हुए संघ की समस्याओं को रखा. समस्याओं को सुनने के बाद न्यायमूर्ति के द्वारा यह भरोसा दिलाया गया कि अधिवक्ता संघ की जो भी समस्याएं हैं. उनका जल्द समाधान किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि हम लोगों को पूरी उम्मीद है कि न्यायमूर्ति के द्वारा हमारी समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उसका निदान किया जाएगा. अधिवक्ता संघ के कार्यक्रम में रविंद्र चौबे, ओम प्रकाश, मंटू पांडे, पूर्व अध्यक्ष दिलीप सिंह, अनिल कुमार, उपेंद्र पांडे, मधुबन चौबे, अजीत सिंह, अमर देव सिंह, मदन गोपाल गुप्ता, दुर्गा प्रसाद, वेद प्रकाश सिंह, लक्ष्मीकांत तिवारी, सरोज तिवारी, मीना श्रीवास्तव, धर्मेंद्र त्रिपाठी, धर्मेंद्र दुबे, जितेंद्र उपाध्याय, जयप्रकाश चौबे, अरविंद कुमार पांडेय सहित काफी संख्या में अधिवक्ता गण उपस्थित थे.

https://youtu.be/dtGfLMsY2Ww

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network