नीतीश कुमार को हर 3 साल पर प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 25 फरवरी 2023 : तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की डेट तो बताइए, लौरिया में नीतीश पर जमकर बरसे अमित शाह. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के बाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने यह साफ कर दिया अब नीतीश कुमार के लिए बीजेपी का दरवाजा हमेशा हमेशा के लिए बंद हो चुका है. उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को हर 3 साल पर प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है. 

वाल्मीकि नगर के साहू जैन उच्च विद्यालय में भाजपा के आम सभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में चल रहे महागठबंधन की सरकार के खिलाफ के खिलाफ जम कर अपनी भड़ास निकाली. उन्होंने अपने संबोधन के शुरुआत में ही लोगों से पूछा कि जंगल राज समाप्त होना चाहिए कि नहीं.  मैं आपको यह पूछने आया हूं ,विधान सभा चुनाव में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी होने के बाजूद नीतीश कुमार को सीएम बनाया, जबकि जदयू को भाजपा से काफी कम सीटें आई थी लेकिन बीजेपी ने पहले ही एलान कर दिया था, बावजूद इसके नीतीश कुमार ने धोखा दिया.

 अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार को हर 3 साल में प्रधानमंत्री बनने का सपना आता है. जिस जंगलराज के खिलाफ नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ सरकार बनाई , उसी जंगलराज के प्रणेता लालू यादव की गोद में जा कर बैठ गए हैं. इसलिए नीतीश कुमार बहुत बार आया राम गया राम कर लिए अब बीजेपी में उनके लिए दरवाजा हमेशा हमेशा के लिए बंद हो गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जेडीयू और आरजेडी के संबंधों पर कहा- जेडीयू-आरजेडी पानी और  तेल की तरह है. इनका गठबंधन कभी नहीं हो सकता है. नीतीश बाबू की पीएम बनने की चाहत ने बिहार का बंटाधार कर दिया लेकिन अब 2024 में जगह खाली नहीं है. पीएम मोदी फिर से पूर्ण बहुमत के साथ प्रधान मंत्री बनने वाले हैं. बिहार में अपराध चरम पर है. कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. बोलने वाले पत्रकारों की हत्या हो रही है. हथियारों के जखीरे पकड़े जा रहे हैं. पीएफआई बिहार में पैठ बना रहा था .पीएम मोदी ने उस पर बैन लगा कर देश को बचाया .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network