आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 05 जून 2022 : नई दिल्ली। हाल ही में एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मुहम्मद पर अपनी टिप्पणी को लेकर निलंबित होने के बाद भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने रविवार को माफी मांगी और कहा कि वह बिना शर्त अपना बयान वापस लेती हैं। किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उनका इरादा कभी नहीं था। नूपुर ने ट्विटर पर लिखा, “मैं पिछले कई दिनों से टीवी डिबेट पर जा रही थी, जहां रोजाना मेरे आराध्य शिवजी का अपमान किया जा रहा था। मेरे सामने यह कहा था जा रहा था कि वो शिवलिंग नहीं फव्वारा है, दिल्ली के हर फुटपाथ पर बहुत शिवलिंग पाए जाते हैं, जाओ जा के पूजा कर लो। मेरे सामने बार-बार इस प्रकार से हमारे महादेव शिवजी के अपमान को मैं बर्दाश्त नहीं कर पाई और मैंने रोष में आके कुछ चीजें कह दीं। अगर मेरे शब्दों से किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं। मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की कभी नहीं थी।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “मैं सभी मीडिया घरानों और बाकी सभी से अनुरोध करती हूं कि मेरा पता सार्वजनिक न करें। मेरे परिवार की सुरक्षा को खतरा है।”

नूपुर शर्मा ने दावा किया कि उन्हें उनकी टिप्पणी के लिए धमकियां मिल रही हैं।

इससे पहले दिन में, भाजपा ने पार्टी प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को पैगंबर मुहम्मद पर उनकी टिप्पणियों के लिए निलंबित कर दिया।

नूपुर शर्मा पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता थीं और जिंदल भाजपा दिल्ली इकाई के प्रवक्ता व मीडिया विभाग के प्रमुख थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network