आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 07 मार्च 2023 : हैदराबाद : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. बिग बी हैदराबाद में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा तब हुआ जब अमिताभ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ लिए एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे. अमिताभ बच्चन की पसलियों में चोट लगी है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. हादसे के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. 

महानायक अमिताभ बच्चन ने खुद अपने ब्लॉग के जरिए अपने चाहने वालों को अपने हेल्थ की जानकारी दी. उन्होंने  बताया है कि वो फिलहाल ठीक हैं. महानायक ने बताया कि उन्हें दर्द महसूस हो रहा है और हिलने डुलने में तकलीफ/दर्द हो रहा है. फिलहाल अमिताभ बच्चन की बॉडी पर पट्टी बंधी हुई है और डॉक्टरों की निगरानी में उनकी देखरेख की जा रही है.  इसके साथ ही उन्होंने बताया कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई है और वो अभी मुंबई में आराम कर रहे हैं, लेकिन चोट के कारण किसी से मिल नहीं सकेंगे.

‘प्रोजेक्ट के’ एक एक्शन फिल्म है. फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज डेट 12 जनवरी, 2024 है. यह एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है जिसमें हाई लेवल का एक्शन नजर आएगा. ऐसे ही एक्शन सीन को शूट करते हुए ही, अमिताभ बच्चन घायल हुए हैं.  इसे नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. 

बच्चन ने लिखा, ‘हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट-के’ के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय घायल हो गया। ‘रिब कार्टिलेज’ टूट गया और दाहिनी पसली का मांस फट गया है। शूट रद्द करना पड़ा। हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में सीटी स्कैन किया गया और चिकित्सकों की सलाह पर वापस घर लौट आया…।’ उन्होंने लिखा, ‘सांस लेते समय काफी दर्द हो रहा है। ठीक होने में कुछ सप्ताह लग सकते हैं…दर्द के लिए कुछ दवाएं भी ले रहा हूं।’ निर्देशक नाम अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ में प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे।

अमिताभ 1982 में मनमोहन देसाई की फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान सह-अभिनेता पुनीत इस्सर के साथ एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए एक एक्शन दृश्य फिल्माते समय भी उनके पीठ और कंधे में चोट लगी थी।

बिग बी ने कहा, “इसलिए किए जाने वाले सभी काम फिलहाल के लिए स्थगित कर दिए गए हैं जब तक कि उपचार नहीं हो जाता। मैं जलसा में आराम करूँगा मैं कहना चाहता हूं कि मैं आज शाम जलसा गेट पर सभी शुभचिंतकों से मिलने में असमर्थ रहूंगा। इसलिए न आएं और आने के इच्छुक लोगों को जितना हो सके उतना सूचित करें। बाकी सब ठीक है। प्रोजेक्ट के में प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network