आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 02 फरवरी 2024 : नई दिल्ली। विवादास्पद मॉडल-सह-अभिनेत्री पूनम पांडे की 32 साल की उम्र में कैंसर से मौत हो गई, उनकी मीडिया टीम ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उनकी मीडिया टीम ने बयान जारी कर कहा, आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है।’

बयान में कहा गया, दुख के इस समय में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उन्हें प्यार से याद करते हैं।” संदेश में पूनम पांडे की मृत्यु, कब और कहां हुई, या उनके परिवार का कोई सदस्य मौजूद था या नहीं, इसका कोई विवरण नहीं दिया गया है। उन्हें बिग बॉस (2011) में देखा गया था और फिर 2013 में फिल्म “नशा”, “जीएसटी – गलती सिर्फ तुम्हारी” (2017) और कुछ अन्य फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों से बॉलीवुड में उन्‍होंने डेब्यू किया।

2011 में उन्होंने यह वादा करके सुर्खियां बटोरीं थी कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम उस वर्ष क्रिकेट विश्व कप जीतेगी तो वह उसके लिए कपड़े उतार देंगी, और विभिन्न अवसरों पर अभिनेत्री ने इसी तरह का साहस दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network