डेहरी विधान सभा के तेतराढ़ के खेल मैदान पर  मंगलवार को चुनावी सभा को गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय वविकाश शील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने सम्बोधित किया। सभा को सम्बोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि वे पूर्व में  महा गठबंधन में थे । महागठबंधन के साथी ने पीठ में छुरा घोपने का काम किया। जबकि मोदी ने 11 सीट देकर हमे मरहम लगाने काम किया। उन्होंने लोगो से कहा कि जिससे अपना परिवार नही चलता है उसे आप अपना राज्य नही सौंपे। मोदी जो ने भारत मे मछुआरा समाज के कल्याण के लिए  बीस हजार करोड़ रुपया मत्स्य योजना के लिए देकर मछुआरा समाज के लिए एक विकास का काम किया है।   उन्होंने लोगो से एनडीए की सरकार बनाने के लिए एनडीए समर्थित उमीदवार सत्यनारायण सिंह को जितने की अपील किया।  गृह राज्य मंत्री श्री राय ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि  बिहार के डबल इंजन की सरकार में ही विकास हुआ है। पूर्ब की सरकार को भी अपने देखा होगा। आज इस देश को जो चाहिए उसे नरेद्र मोदी देने के लिए तैयार है। एक भग्गिरथ थे जिन्होंने गंगा को धरती पर लाये दूसरा भगीरथ देश के प्रधानमंत्री मोदी है जो विकास के लिए ततपर है।


गरीबो के इज्जत के लिए सम्मान घर शौचालय दिया। बिचौलियों को समाप्त करने के लिए 32 करोड़ जन धन खाता  खुलवाया। लॉक डाउन के दौरान कोरोना काल के दौरान जनधम खाता में गरीबो को पैसा आया है। दिल्ली में बिजली है तो डिहरी में भी बिजली दिल्ली में बिजली कटेगी तो डिहरी मे कटेगी।  किसानों को डीजल से सिंचाई से मुक्ति मिली है अब सिंचाई बिजली से होती है।
 पूर्व की राजद सरकार पर नौजवानों को रोजगार के लिए गुमराह कर रही है जबकि राजद की सरकार में केवल 72 हजार रोजगार दिया गया था।नीतीश की सरकार में साढ़े छह लाख नौकरियां मिली है। बिकास मित्र की नियुक्ति रोजगार सेवक , किसान सलाहकार , 12 लाख जीविका को रोजगार नीतीश ने दिया लाखो लोगो को एनडीए की सरकार रोजगार देगी। गरीबो के मसीहा व विकास के भगीरथ लेह लदाख में जाकर सेना को हौसला अफजाई किया। बिहार के गरीबो को कोरोना काल मे 25 लाख लोगों को तीन सौ ट्रेने के न माध्यम से घर तक पहुंचाय। देश मजबूत व समृद्ध हो रहा है। खेती को उद्योग से जोड़ने का काम होगा। 

वही एनडीए समर्थित  विधायक सत्यनारायण सिंह यादव ने कहा की मात्र 15 महीने में डिहरी विधान सभा के लिए जो विकास का कार्य किया है वो आपके सामने है पूर्व में डिहरी में पार्क बनाने के लिए हर वर्ष पचास लाख रुपया आता था जो वापस चला जाता था ।हमने एक एकड़ नही सात एकड़ में डिहरी में पार्क का निर्माण कराया है। हर गांव में सड़क निर्माण कराया है। मौके पर भाजपा प्रखण्ड अध्यक्ष शशि भूषण राय, पंकज पांडेय, आनंदजी गुप्ता, राघवेंद्र प्रसाद,  पूर्व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network