अकोढी गोला स्थित प्रेमनगर विद्यालय के खेल मैदान पर एनडीए गठबंधन की चुनावी सभा का आयोजन किया गया। सभा को सम्बोधित करते हुए  बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि जनता चुनाव की मालिक होती है। उन्होंने कहा कि आज से 15 माह पूर्व डिहरी विधान सभा के मतदाताओ ने अपने विवेक का काम कर एनडीए प्रत्याशी सत्यनारायण सिंह को विधान सभा मे भेज कर क्षेत्र की तरक्की का जो सपना देखा था उसे उन्होंने अपने अल्प कार्य के दौरान करके दिखा दिया। उन्होंने कहा कि जात पात से ऊपर उठ कर क्षेत्र ही नही पुरे देश के विकास के लिए एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत दिलाने के लिए मतदाताओ से कहा ।


बिहार में एनडीए ने 15 वर्षो तक सूबे में सरकार चलाया। देश से गरीबी को मिटाने हर गरीब के लिए जन धन खाता खोला। कोरोना  का संकट आया तो 28 करोड़ महिलाओं को खाता में पैसा भेजा। मोदी ने हर गाव में बिजली पानी व सड़क को पहुंचाया है।  किसानो को बिचौलियों से दूर करने के लिए किसान  बिल लाया गया है। हर गरीब को मुफ्त राशन देने का काम किया।  उन्होंने बिना नाम लिए विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि आज उनके कर्म का फल  मिल गया है। 
सांसद महाबली सिंह  ने कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार  विपक्ष सूबे के मुखिया से 15 वर्षो में क्या किया 24 घण्टे में 18 घण्टे जगकर बिकास का काम करने का काम करते है।  जबकि विपक्ष के सरकार में जंगल राज कायम था। उद्योग का रूप अपहरण ले लिया था। पूर्व में सुबह होते ही अखबार के पन्नो पर लोगो को अपहरण होंने की जानकारी मिलती थी । आज यह अपहरण रूपी धंधा बन्द हो चुकी है। लालू राज में बिजली के तार पोल पर लगते ही दूसरे दिन ही पोल से तार कट जाता था। आज कब बिजली कटती है यह पता नही चलती । आज लालटेन की युग खत्म हो गई है।

औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह ने कहा कि  डिहरी विधान सभा के उप चुनाव में  विषयक सत्यनारत्न यादव ने जीत हासिल कर  15 महीने में क्षेत्र का जो बिकास किया वह अभी तक किसी ने नही किया। उन्होंने कहा कि डिहरी के व्यवसायियों का अपहरण के चलते कितने व्यवसायियों ने अपना उद्योग धंधा बन्द कर पलायन कर गए। आज रोहतास जिले के व्यवसायी अमन चैन की जिंदगी जी रहे है । देश के प्रधानमंत्री मोदी ने हर घर मे गैस चूल्हा व हर घर मे शौचालय का निर्माण कराया है। जिलाध्यक्ष सुशील चन्द्रवँशी, त्रिविक्रम नारायण सिंह, सत्येंद्र सिंह, भाजपा प्रखण्ड अध्यक्ष शशि भूषण राय, मनीष कुनार सिंह, निर्मल गुप्ता, धनजंय सिंह, बबल कश्यप, प्यारेलाला ओझा, आनंदजी गुप्ता, महेंद्र सिंह, पंकज पांडेय, अशोक चन्द्रवंशी, बिकास कुमार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network