सासाराम। सासाराम विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत अमरा तालाब बभनपुरवा रोड के आसपास के दर्जनों गांव के ग्रामीणों ने रविवार को सड़क पर उतर कर अपना विरोध जताया। सभी ग्रामीण सड़क की जर्जर स्थिति व बड़े-बड़े गड्ढों से खासे नाराज दिखे। इस दौरान ग्रामीणों ने सड़क पर बने बड़े-बड़े गड्ढों में स्नान एवं धान रोप कर अपना विरोध जताया तथा सरकार व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के विरोध में जमकर नारेबाजी की। शाहपुर गांव निवासी जयराम सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से वोट का बहिष्कार करने का निर्णय लिया।

ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव के वक्त जनप्रतिनिधि तरह-तरह के वादे करके चले जाते हैं लेकिन चुनाव बीतने के बाद क्षेत्र का रुख कभी नहीं करते तथा जनता को उनके हाल पर छोड़ दिया जाता है। इस तरह से जनप्रतिनिधियों का गैरजिम्मेदाराना होना और अपनी आस पास की व्यवस्था को अनदेखा करना जनता के साथ छलावा है। हमारा एक ही नारा एक ही संकल्प वोट का कोई नही विकल्प।

विरोध प्रदर्शन के दौरान कालीका प्रताप सिंह, बृज किशोर गुप्ता, अंबर सिंह, चंदन राज, पीयूस सिंह, प्रिंस सिंह, लड्डन खां सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network