बिक्रमगंज । बुढ़वल हाई स्कूल खेल मैदान में यूपी मुख्यमंत्री योगी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजद एवं कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है. इन लोगों के लिए परिवार ही पार्टी है और परिवार ही प्रदेश और देश है । कांग्रेस के लिए गांधी परिवार और राजद के लिए लालू परिवार ही सर्वोपरि है । पार्टी चलाने वाले परिवार के विकास को ही प्रदेश और देश का विकास समझते हैं । उक्त बातें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काराकाट प्रखंड के बुढ़वल उच्च विद्यालय के खेल मैदान में मंगलवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा ।

आगे उन्होंने कहा कि काराकाट विधानसभा में राजद ने अपने प्रत्याशी को हटाकर भाकपा माले के प्रत्याशी को चुनावी मैदान में खड़ा किया ताकि पूर्व की तरह रक्तरंजित नरसंहार हो सके । काराकाट की आम जनता इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे । पूर्व में कांग्रेस और राजद को भी बिहार में शासन करने का मौका मिला था लेकिन इन लोगों ने किसानों महिलाओं गरीब गुरबा के विकास की जगह चारा खाना आरंभ कर दिया और अलकतरा पीने लगे । यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 समाप्त होने के उपरांत पाकिस्तान परस्त आतंकवादी अब भारतीय जवानों पर हमला नहीं कर सकते अगर गलती से हमला कर देते हैं तो हमारे जवान उनकी सीमा में घुसकर मारेंगे । कश्मीर से आतंकवाद और उग्रवाद पूरी तरह समाप्त हो चुका है अब पूरे देश से एवं बिहार से नक्सलवाद को पूरी तरह उखाड़ फेंकना है । एक भारत श्रेष्ठ भारत का नारा देते हुए केंद्र सरकार सभी तबकों जाति एवं संप्रदाय के लोगों के विकास के लिए पूरी तरह कटिबद्ध है ।

2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री ने देशवासियों से किया वादा पूरा कर दिया पिछले 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के साथी 492 वर्षों की कसक दूर हो गई । कोविड-19 पर अपना विचार व्यक्त करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब तक कोरोना का उपचार उपलब्ध नहीं हो तब तक बचाव ही एकमात्र उपाय है । उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने और सचेत रहने की सलाह दी. केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे और राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर सांसद छेदी पासवान ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का विस्तार से चर्चा करते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की । अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष भाई जितेंद्र एवं मंच संचालन भाजपा मंडल अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने किया. सभा के अंत में धन्यवाद ज्ञापन जय देव जिलाध्यक्ष अरुणा देवी ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network