उदयपुर की उदयसागर झील के बीच बनी सितारा होटल में चल रहा आयोजन

आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 14 फरवरी 2023 : उदयपुर। इंडियन क्रिकेट टीम (टी-20) के कैप्टन हार्दिक पंड्या ने मंगलवार को अपनी पत्नी अभिनेत्री और मॉडल नतासा स्टेनकोविक के साथ मंगलवार को उदयपुर की उदयसागर झील के बीच बनी सितारा होटल रेफल्स में ईसाई परम्परा के साथ शादी की। बुधवार को हिन्दू परम्परा के अनुसार शादी होगी और सात फेरे लेंगे। कोर्ट शादी के दो साल बाद वह उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर रहे हैं। उनकी शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड के स्टार्स के पहुंचे रहे हैं।

तीन दिन चलने वाले शाही कार्यक्रम के दौरान कपल मंगलवार को क्रिश्चियन रीति रिवाज के साथ दोनों ने शादी की कस्में खाईं। बुधवार को हिंदू धर्म के अनुसार शादी करेंगे। रॉयल वेडिंग के पहले दिन मंगलवार को क्रिकेटर दिनेश कार्तिक, अभिनेता जय भानुशाली और उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस के अलावा पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण, अजय जड़ेजा और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी, केजीएफ फिल्म के स्टार एक्टर यश भी शामिल हुए। रॉयल शादी में हार्दिक तथा नताशा के परिजन भी शामिल थे।

बताया गया कि रॉयल वेडिंग की तैयारी रैफल्स होटल में पिछले सप्ताह से जारी थी। मंगलवार को आयोजित व्हाइट वेडिंग थीम के लिए दिल्ली तथा अन्य जगहों से फूल मंगाए गए। सफेद रंग की सजावट के साथ सफेद फूल तथा पकवानों के साथ शादी में शामिल अतिथि भी सफेद परिधान में शामिल हुए। नताशा भी व्हाइट गाउन में नजर आई। शादी के लिए दिल्ली से मंगवाया गया सजावट का समान झील में से ट्रक निकालकर होटल तक पहुंचाया गया। मंगलवार सुबह हार्दिक पंड्या ने अपने परिवार के होटल में गार्डन में क्रिकेट खेलते हुए एंजॉय किया।

देर शाम आने वाले अतिथियों में क्रिकेट कमेंटेटर जतिन सप्रू के अलावा इंडियन क्रिकेटर ईशान किशन भी शामिल थे, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर होटल की फोटो शेयर की।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पंड्या और नताशा ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी तथा उनका दो साल का बेटा अगस्तय है। सोमवार को दोनों अपने बेटे के साथ मुम्बई से उदयपुर आए थे। बताया गया कि सर्बिया की रहने वाली नताशा बॉलीवुड फिल्म सत्याग्रह से अभिनय क्षेत्र में उतरी थीं। बिग बॉस-8 और नच बलिए-9 में वह बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी। हार्दिक और नताशा की मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थीं। यहीं से दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network