सासाराम : जिले में कोरोना संक्रमण की मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि के कारण हो अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 59 सौ के पार हो गई है। इस क्रम में रविवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 19 मामले सामने आए है, सासाराम, डिहरी व बिक्रमगंज अनुमंडल के विभिन्न प्रखंड क्षेत्र के रहने वाले है।

इन संक्रमितों के साथ अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या संख्या 5900 के पार पहुंच चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, रविवार को 19 और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिससे जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 5904 तक पहुंच गई है। जबकि 882 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आनी शेष है।

इस संबंध में सिविल सर्जन डॉ सुधीर कुमार ने बताया कि ने बताया कि जिले में 19 और नये कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिससे जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5904 हो गई है। नये पॉजेटिव मरीज जिला मुख्यालय से लेकर विभिन्न प्रखंड क्षेत्र के है। उन्होंने बताया कि जिले के लिए राहत भरी खबर है कि संक्रमित लोगों की स्वस्थ में लगातार सुधार हो रहा है। अब तक जिले के 5678 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर अपने-अपने घर जा चुके हैं। जिससे अब जिले में रविवार तक कोरोना संक्रमित के 185 मामलें एक्टिव है। इसमें से 9 की स्थिति गंभीर होने के कारण सदर अस्पताल सहित विभिन्न आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है, जबकि 176 संक्रमित मरीज को होम आइसोलेट कर इलाज किया जा रहा है। वहीं कोरोना से अब तक जिले के 41 लोगों ने दम तोड़ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network