आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 12 फरवरी 2022 : सासाराम : जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बिल्कुल कम आ रहे हैं. विभाग के अनुसार, पिछले 24 घंटे में फिर पांच हजार से अधिक लोगों का सैंपल कलेक्ट कोरोना संक्रमण की जांच की गयी, जिसमें एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. शेष लोगों के कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाये गये. वहीं इसके एक दिन पूर्व शुक्रवार को 5018 लोगों की जांच में एक भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया, जिससे यह कहां जा सकता है कि जिले में कोरोना संक्रमण के प्रसार में कुछ हद तक विराम लग गया है. जिससे अब जिले में संक्रमण के एका-दूका मामला सामने आ रहा है.

वहीं संक्रमितों को स्वस्थ होने वालों पर नजर डाली जाए तो जिले में स्वस्थ होने वालों का सिलसिला भी लगातार जारी है. पिछले 24 घंटे में पांच और संक्रमितों ने स्वस्थ होकर कोरोना को मात दे दी है, जिससे अब जिले में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या मात्र 12 रह गया है. सभी संक्रमितों के सेहत की स्थिति सहीं हैं, जिसके कारण सभी संक्रमितों का इलाज होम आइसोलेट में चल रहा है.

इस संबंध में एनसीडीओ डॉ केएन तिवारी ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण के प्रसार नियंत्रण में है. लेकिन, संक्रमण से बचने के लिए अभी भी सावधानी बरते की जरुरत है. नहीं तो लापरवाही बरतने पर संक्रमण का प्रसार बढ़ सकता है.इसलिए लोगों को लगातार कोरोना के प्रति सावधानी बरतने के लिए अपील की जा रही है. इस दौरान कोविड गाइडलाइन के तहत मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करने की सलाह दी जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network