आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 03 जुलाई 2022 : सासाराम : प्राइवेट स्कूल्ज़ एंड चिल्ड्रेन वेलफ़ेयर एसोसीएशन रोहतास इकाई के पूर्व ज़िला कार्यकारिणी समिति की अहम बैठक रोहतास ज़िला मुख्यालय सासाराम स्थित संत पॉल स्कूल में ज़िला अध्यक्ष रोहित वर्मा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई।

इस बैठक में संगठन के ज़िला कार्यकारिणी समिति एवं सभी उन्निसों प्रखंड कार्यकारिणी के पनर्गठन एवं विस्तार सम्बंधित अनेको मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई। साथ ही संगठन के बैनर तले रोहतास ज़िला में पिछले तीन वर्षों के कार्यों की समीक्षा की गयी।

ज़िला अध्यक्ष रोहित वर्मा ने बताया कि माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद एवं राष्ट्रीय संयुक्त सचिव डॉक्टर एस॰पी॰वर्मा के निर्देशानुसार रोहतास ज़िला में संगठन को सुदृढ़ करने के लिए ज़िला कार्यकारिणी समिति एवं सभी उन्निसों प्रखंड के कार्यकारिणी समिति का पुनर्गठन का कार्य ज़ोर शोर से चल रहा है। पिछले तीन वर्षों में रोहतास ज़िला में निजी विद्यालयों के अनेको समस्यायों का हल संगठन के बैनर तले निकाला गया है चाहे वो शिक्षा के अधिकार के लम्बित राशि का भुगतान हो या ई सम्बन्धन पोर्टल पर आवेदन देने का प्रशिक्षण हो या फिर कोरोना काल में मुख्यमंत्री राहत कोष में साढे चार लाख राशि का चंदा हो असोसीएशन के बैनर तले सभी निजी विद्यालय संचालकों की सभी जटिल समस्याओं का निदान निकाला गया है। जिसके वजह से आज रोहतास ज़िला के उन्निसो प्रखंड में प्रखंड कार्यकारिणी समिति के माध्यम से निजी विद्यालय संचालकगण संगठन के शीर्ष नेतृत्व में पूर्ण आस्था रखते है। और एक आवहन पर आपसी मतभेद भूल कर एक जुट हो जाते है।

रोहित वर्मा ने बताया की पिछले तीन वर्षों में संगठन के बैनर तले निजी विद्यालयों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए अनेको कार्यशालाओं का आयोजन समय समय पर करवाया गया है। संगठन में कोई राजनीति नहीं की जाती है और हमेशा निजी विद्यालयों एवं विद्यार्थियों के हित को देखते हुए कार्य किए जाते रहे है। संगठन में भी रोहतास ज़िला अव्वल स्थान पर पहुँच चुका है और अब रोहतास ज़िला में संगठन को और भी बुलंदी तक पहुँचाने की आवश्यकता है जिस वजह से सभी कार्यकारिणी समितियों का पुनर्गठन किया जा रहा है।

इस बैठक में सुभाष कुमार कुशवाहा, कुमार विकास प्रकाश , सुनील कुमार , सुनील पांडेय , धनेंद्र कुमार , अनिल कुमार उपस्थित हो कर संगठन को सुदृढ़ करने हेतु अपने अपने सुझाव एवं विचार ज़िला अध्यक्ष रोहित वर्मा के समक्ष रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network