आर० डी० न्यूज़ नेटवर्क : 08 नवंबर 2023 : नौहट्टा। रोहतास प्रखण्ड के समहुता खेल मैदान मे बुधवार को लोक कल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ । कार्यक्रम की शुरुवात रोहतास जिला पदाधिकारी नवीन कुमार ने दीप प्रवजलित कर की ।

इसके बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महत्वपूर्ण लोक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनों को स-समय एवं पारदर्शी तरीके से उपलब्ध कराने के साथ-साथ महत्वपूर्ण योजनाओं की विस्तृत जानकारी आम जनों को उपलब्ध कराया जा रहा है । संवाद कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है जनता की समस्याओं का हल करना सभी योजनाओं का जिले में समुचित तरीके से क्रियान्वयन हमारी प्राथमिकता है । सरकार के निर्देश के आलोक में लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी सभी पंचायतो में दी जाएगी आम जनों से प्रतिक्रिया के रूप में जन संवाद के तहत जानकारियां ली गई । आवश्यकताओं के अनुरूप और अधिक विस्तृत करने के संबंध में जनमानस के सुझावों को प्राप्त करके निपटारे करने का निर्देश दिया गया ।

जनता ने अपनी अपनी समस्याओं को रखा इस मौके पर डीडीसी शेखर आनंद , एडीएम चंद्रशेखर प्रसाद , सिविलसर्जन के एन तिवारी , एसडीपीओ बिनीता सिन्हा , एसडीएम अनिल सिन्हा , बीडीओ बबलू कुमार , सीओ अंशु रंजन , नगर पंचायत पदाधिकारी जया कुमारी सहित प्रखंड के जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !! Copyright Reserved © RD News Network